बीहड़ की दुनिया में आपका स्वागत है। नए सनसनी और संघर्ष की जानकारी

शनिवार, 20 जून 2009

बीहड़ एनडी टीवी पर

बीहड़ ब्लाग एनडी टीवी पर आ गया है. मात्र डेढ़ माह के सफर में इस ब्लाग को जिस तरह से पसंद किया गया है उससे मेरा उत्साह बढ़ा है.बीहड़ पर रवीस कुमार जी ने एक स्टोरी बनाई जो कि 19 तारीख को 9 बजे के बुलेटिन में चलाई गई. इसे 20 तारीख को रिपीट किया गया. इसमें मेरे ब्लॉग के ऊपर 20-20 सेकेंड के 3 वीओअनकट हैं. इसमें मेरी बाइट हैं. अभी यह यूट्यूब पर नहीं आया है। आते ही इसे में ब्लॉग पर डाउनलोड करूंगा. अभी मैं अपनी व्यवस्तताओ के कारण ब्लॉग को अधिक समय नहीं दे पा रहा हूं.

3 टिप्‍पणियां:

उपाध्यायजी(Upadhyayjee) ने कहा…

Badhai ho.

Kajal Kumar ने कहा…

मैंने TV पर ये ब्लॉग वाली रिपोर्ट देखी थी. अच्छा लगा.
रवीश ईमानदार ब्लॉगर हैं, खाली गाल बजाने वाले आदमी नहीं हैं.

Neeraj Mishra ने कहा…

sir ji congratulations